रिवॉल्वर कांड के बाद कैसी है गोविंदा की तबीयत? पुलिस ने रिकॉर्ड किया बेटी का बयान

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' गोविंदा के साथ मंगलवारको बड़ा हादसा हुआ था. एक्टर के पैर में उनकी ही रिवॉल्वर से मिसफायर हुआऔर उनके घुटने में गोली लग गई. डॉक्टर ने गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी है. वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. उनकी हालत अब ठीक है.

नहीं दर्ज हुआ गोविंदा का बयान
गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि मुंबई पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना का बयान दर्ज किया है. लेकिन गोविंदा का बयान अभी तक दर्ज नहीं हुआ है. गोविंदा की सेहत में सुधार के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा. बीती शाम मुंबई पुलिस के अधिकारी अस्पताल में पहुंचे थे. उन्होंने गोविंदा से बातचीत की. उनके साथ हुई घटना के बारे में जानकारी ली. लेकिन अभी तक ऑफिशियली एक्टर का बयान दर्ज नहीं किया गया है.

गोविंदा का वॉइस नोट
गोविंदा ने आईसीयू से फैंस के लिए अपना वॉइस मैसेज भी रिलीज किया था. ऑडियो में एक्टर ने अपना हेल्थ अपडेट दिया था. एक्टर ने कहा था- मैं अब खतरे से बाहर हूं. गलती से गोली चल गई थी. बाबा का आशीर्वाद है. मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं. अपने फैंस का भी मैं आभारी हूं. आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का.

Advertisement

गोविंदा को कैसे लगी गोली?
एक्टर के साथ ये हादसा मंगलवार की सुबह 4 बजकर 45 मिनट के आसपास हुआ था. तब वो कोलकाता के लिए निकल रहे थे. घर से निकलने से पहले वो अपनी लाइसेंस रिवॉल्वरको साफ करके केस में रख रहे थे. तभी गन उनके हाथ से छूटी और नीचे जमीनपर गिर गई. इस दौरान मिसफायर हुआ और एक्टर के पैर में 1 गोली लगी. घर पर मौजूद लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनकर तुरंत एक्शन लिया. गोविंदा को आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया. जिस वक्त ये घटना हुई थी गोविंदा की पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं. वो कोलकाता में थीं. गोविंदा को अभी 1-2 दिन अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा.

गोविंदा से मिलीं कश्मीरा

मुश्किल वक्त में गोविंदा के परिवारवाले उन्हें अस्पताल में मिलने पहुंचे थे. कश्मीरा शाह अपने ससुर गोविंदा से मिलीं. हालांकि कृष्णा अभिषेक विदेश में होने की वजह से हॉस्पिटल नहीं जा पाए थे. गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनकर सभी फैंस परेशान हो गए थे. सबने एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ की है.

गोविंदा हिंदी सिनमा के बड़े सुपरस्टार रहे हैं. कॉमेडी जोनर में उनका कोई सानी नहीं है. आज भी वो अपने डांस, एक्सप्रेशंस और कॉमेडी से फैंस को एंटरटेन करते हैं. उन्होंने 'दूल्हे राजा', 'हीरो नंबर 1' और 'कुली नंबर 1' जैसी कई आइकॉनिक फिल्मों में काम किया है. एक्टर होने के साथ गोविंदा अब राजनेता भी हैं. मार्च में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी जॉइन की थी. फिल्मों में अब वो कम ही नजर आते हैं. रियलिटी शोज में अक्सर पत्नी, बच्चों संग स्पॉट होते हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Jamin Survey: जमीन सर्वे के बीच एक और बड़ा फैसला, गैरमजरुआ भूमि को लेकर सरकार ने दिया नया आदेश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Bihar Land Survey विशेष भूमि सर्वेक्षण को लेकर सरकारी भूमि (Bihar Government Land) का रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा है। इसे लेकर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now